SOG के हत्थे चढ़े बदमाशों के पास फूटी कोड़ी नहीं, पुलिस वसूलेगी 65 लाख

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 12:10:12 PM
police will recover 65 lakhs from arrested bullies by sog

जयपुर। एसओजी के हत्थे चढ़ा कुख्यात बदमाश बहादुर सिंह के पास फूटी कोड़ी नहीं, लेकिन चितौडगढ़ पुलिस को उससे लूट के 65 लाख रुपए वसूलने है। एसओजी ने बहादुर सिंह और जालिम सिंह को रिमांड अवधि पूरी होने पर कोर्ट में पेश कर दोबारा से तीन दिन के रिमांड पर लिया है। 

एसओजी सूत्रों के अनुसार बहादुर सिंह ने चितौडगढ़ में एक व्यापारी से 18 अगस्त 2015 को दो करोड़ रुपए की लूट की थी। उस लूट में से 65 लाख रुपए बहादुर सिंह के भवानी सिंह के पास रखे थे। साथ ही टोलप्लाजा पर 32 लाख लूट में भवानी सिंह भी शामिल रहा था। उसने सालासर में भवानी की हत्या कर दी। चितौडगढ़ पुलिस को वहीं 65 लाख रुपए उससे वसूल करने है जिनके लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। 

पुलिस को रेड में उसके पास मिली स्कार्पियों भी उसने किसी अन्य साथी के नाम ले रखी है। यहां तक कि उसने स्कार्पियों गाड़ी की भी किस्तें नहीं चुकाई है। एसओजी अब बहादुर सिंह की काली कमाई से बनीे नामी और बेनामी संपतियों का पता लगाएगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.