समस्तीपुर में उग्र ग्रामीणों का पुलिस पर पथराव

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2017 10:29:33 AM
Petrified villagers at Samastipur

समस्तीपुर। बिहार में समस्तीपुर जिले के हलई पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र में कल रात पुलिस जीप से बच्ची के घायल होने के बाद उग्र ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव किया तथा कार्रबाइन छीन ली। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि पुलिस की एक टीम शराब माफियाओं को गिरफ्तार करने दरबा गांव गई थी तभी पुलिस जीप की ठोकर से पांच वर्षीय बच्ची अंशु कुमारी गंभीर रुप से घायल हो गई।

बच्ची के घायल होने से ग्रामीण उग्र हो गए और थाने का घेराव करने के बाद पुलिस दल पर पथराव कर दिया जिससे बिहार सशस्त्र पुलिस का हवलदार सत्यनारायण राम घायल हो गया। सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों ने हवदार का कार्रबाइन भी छीन लिया था जिसे देर रात पुलिस ने बरामद कर लिया है। उग्र भीड़ के हमले में पुलिस का वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया है ।

घायल हवलदार के बयान पर ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। गंभीर रुप से घायल बच्ची को बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है जबकि हवलदार का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है । 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.