पटना: पुलिस ने अवैध देशी-विदेशी शराब के साथ 8 गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 01:38:54 PM
Patna:  8 people arrested with illegal liquor

पटना। होली के त्योहार को देखते हुए शहर में हो रही अवैध शराब की सप्लाई को देखते हुए पुलिस विभाग सतर्क है। इसी के तहत पटना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई जिलों से भारी मात्रा में देसी और विदेशी शराब बरामद की है। पुलिस ने अवैध शराब के साथ-साथ आठ लोगों को भी हिरासत में लिया है।

भाजपा के राज कौशल विकास के नाम पर लूट : पायलट

जानकारी के अनुसार पूर्व मध्य रेलवे के मोकामा जंक्शन पर 12369 हावड़ा-हरिद्वार एक्सप्रेस ट्रेन के एक डिब्बे से रेलवे पुलिस ने शनिवार देर रात भारी मात्रा में देशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। रेलवे पुलिस सूत्रों के अनुसार होली के मौके पर शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत तीन बोरे और थैले में रखा गया 1,984 पाउच देशी शराब बरामद किया गया।

अज्ञात लोगों ने पत्नी एवं सास की हत्या की

सूत्रों ने बताया गिरफ्तार तस्कर की पहचान तरुण कुमार के रुप में की गई है जो फतुहा का निवासी है। उसने बताया कि वह झारखंड के मधुपुर से शराब लेकर फतुहा जा रहा था। वहीं शनिवार देर शाम पटना जिले के ही धनरुआ थाने की पुलिस ने बीर ओरियारा गांव के निकट एक वाहन से 192 बोतल विदेशी शराब बरामद कर तस्कर कामता प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्कर समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र का निवासी है जो हजारीबाग से शराब लेकर जा रहा था। 
वार्ता
झोपड़ी पर पलटा डम्पर, हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

राजस्थान स्टेट हेल्थ सोसाइटी में 411 पदों के लिए भर्ती

त्रिपुरा में माकपा का साथ दे रही है पुलिस : भाजपा

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.