पर्रिकर भाजपा रैली में रक्षा मुद्दों का उठाकर हमदर्दी बटोरना चाहते हैं : नायक

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 02:20:24 AM
Parrikar raise defense issues would Pickup sympathy in BJP rally

पणजी। आम आदमी पार्टी की गोवा इकाई के नेता वाल्मीकि नायक ने आज आरोप लगाया कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा की रैलियों में भारत और पाकिस्तान के बीच के रक्षा संबंधी मुद्दों को उठाकर सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

नायक ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता पर्रिकर पार्टी की विजय संकल्प रैली में भारत और पाकिस्तान से संबंधित मुद्दों के बारे में बोल कर सहानुभूति हासिल करने की तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं।

उन्होंने दावा कि राज्य की भाजपा सरकार बुरी तरह से विफल रही है और अपने पांच साल के शासन काल में दिखाने के लिए इसकी कोई उपलब्धि नहीं है।

सीमा पर तनाव को चुनावी मुद्दा बनाने का पर्रिकर पर आरोप लगाते हुए नायक ने दावा किया कि नरेंद्र मोदी नीत सरकार का नोट बंदी का कदम बुरी तरह से विफल हुआ है। अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए, हमारे रक्षा मंत्री सीमा पर तनाव और पाकिस्तान पर अपनी तथाकथित कार्रवाई का इस्तेमाल सहानुभूति बनाने और देशभक्ति और राष्ट्रभक्ति विकसित करने के लिए कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.