आईएनआईएफडी कैम्पस में ‘ब्रिंगिंग बैक दा क्राफ्ट’ थीम पर कार्यशाला आयोजित

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 07:08:50 PM
Organized workshop on 'Bringing back the Craft' theme at INIFD Campus

जयपुर। राजस्थान में पहली बार ब्रिटिश स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट, फोटोग्राफर एंड मॉडल्स की टीम की ओर से आईएनआईएफडी कैम्पस में एक सप्ताह की कार्यशाला आयोजित की गई। यह कार्यशाल ‘ब्रिंगिंग बैक दा क्राफ्ट’ थीम पर आयोजित की गई। जो भारतीय पारम्परिक कलाकारी और लंदन फैशन का मिश्रण है।

इसमें आईएनआईएफडी जयपुर छात्रों ने अन्तरराष्ट्रीय फैशन विशेषज्ञों के साथ काम करने का पहला अनुभव प्राप्त किया। लंदन की टीम में शामिल सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट एमआर यूसुफ टोरोनका, मेकअप कलाकार कार्लोस पाल्मा और पोट्र्रेट फोटोग्राफर ए.मोर्गन एवं रे चैन ने इस अनूठी कार्यशाला का संचालन किया।

टोरोनका फैशन इन्डस्ट्री में पिछले 15 सालों से काम कर रहे हैं। वह लंदन कॉलेज ऑफ  फैशन से स्नातक हैं। वह आईएनआईएफडी की मेंटर भी हैं, जिन्होंने दो साल तक लंदन फैशन वीक शो आयोजित किया है।

कार्लोस पाल्मा को एक पेशेवर हेयर मेकअप आर्टिस्ट के रूप में 22 साल का अनुभव है। उन्होंने दक्षिण कैरोलिना आर्ट एंड साइंस विश्वविद्यालय से मेकअप में शिक्षा पूरी की थी। वहीं मार्गन और रे चैन ने अपनी फोटोग्राफी से एक विशेष पहचान बनाई है। उनकी फोटोग्राफी की एक आधुनिक और अनोखी शैली है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.