अज्ञात बदमाशों ने घर के बार खड़ी कार को लगाई आग, की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 12:16:46 PM
Open firing caught on CCTV camera

जोधपुर। सूर्यनगरी कहे जाने वाले राजस्थान के जोधपुर जिले में बदमाशों ने दहशत का माहौल पैदा कर रखा है। इनके हौसले इतने बुलंद हो गए है कि अब ये खुल्लेआम गुंड़ागर्दी पर उतर आए है। इन्हे न तो पुलिस का खौफ है न ही किसी अन्य बातों का डर। जानकारी के अनुसार पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें ये बदमाश घर के बाहर खुल्लम खुल्ला फायरिंग करते नजर आ रहे हैं।

पुलिस इस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। इन घटनाओं में फायरिंग और कार में आग लगाते बदमाश बेखौफ गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं। एक घटना से मिले सीसीटीवी फुटेजे में जोधपुर में बदमाश खुलेआम शहर की गलियों में फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। वहीं फायरिंग के साथ ही एक महंगी मर्सडीज कार को भी बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार ये सारा मामला शहर के न्यू पॉवर हॉउस स्थित इंद्रा विहार का है। यहां एक घर के बाहर पांच बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी एक लग्जरी कार को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। बदमाश यही शांत नहीं हुए उसके बाद आरोपियों ने वहां जमकर फायरिंग भी की। लेकिन बदमाशों को यह नहीं पता था कि यहां सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है।

इसलिए बदमाशों की सारी हरकत कैमरे में कैद हो गई। फुटेज के अनुसार कुछ बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और एक कार को आग लगाकर फायरिंग करने लगे। शहर में बढ़ रहे अपराधों और पुलिस के लिए चुनौती बने ये बदमाश आखिर कौन हैं पुलिस इसका पता लगाने में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.