ऑनलाइन ठगी करने वाले दो आरोपी झारखंड से किए गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 02:19:47 PM
 online swindle The two accused were arrested from Jharkhand

जयपुर। राजधानी जयपुर के कमिश्नरेट की क्राईम ब्रांच ने एक ऑनलाइन ठगी के मामले में एक बड़ी सफलता प्राप्त की है। जानकारी के अनुसार बैंक कर्मचारी बताकर आमजन से ऑनलाइन ठगी करने के मामले में कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच की एक टीम ने झारखण्ड से दो ठगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए ठगों ने झारखण्ड से ही करीब दस राज्यों के लोगों को ऑनलाइन ठगी का शिकार बनाया था।

बुरहानपुर: अलग-अलग घटनाओं में चार लोगों की मौत

जानकारी के अनुसार इन ठगों ने तीन हजार से अधिक लोगों से अरबों रुपए की ऑनलाइन ठगे थे। पुलिस के अनुसार जमथारा निवासी सागरदास और विक्कीदास को जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच की टीम ने झारखण्ड से गिरफ्त में लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने जयपुर शहर के करीब 200 से अधिक लोगों के खातों से लाखों रुपए की ऑनलाइन ठगी की थी।

दम्पति की हत्या के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

बदमाशों ने कोतवाली थाना इलाके में तीन जनों को अपनी ठगी का शिकार बनाया है। इसके अलावा करधनी, वैशाली नगर सहित करीब दो दर्जन से अधिक थाना इलाकों में ठगों ने वारदातों को अंजाम दिया है। बदमाशों को कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया है। मामले की जांच कोतवाली थाना पुलिस कर रही है।

श्रीगंगानगर-तिरूच्चिरापल्लि-श्रीगंगानगर हमसफर एक्सप्रेस नई रेल सेवा का शुभारंभ

वहीं क्राइम ब्रांच की टीम आरोपियों को लेकर मंगलवार को जयपुर पहुंची है और उन्हे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है। पुलिस के अनुसार शहर में लगातार बढ़ रहे ऑनलाइन ठगी के मामलों के कारण पुलिस ने इस और विशेष ध्यान दिया। पुलिस ने मामले की जड़ तक जानकारी हासिल कर सारे सबूत इकट्ठा किए और झारखंड में बैठे ठगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। 

बैतूल: सापना जलाशय से युवक-युवती का शव बरामद

मुजफ्फरपुर: 30 घरों में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

बिहार: 50 लाख रुपए की शाराब के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.