गुटके की लत ने आफत में डाली 19 लोगों की जान

Samachar Jagat | Monday, 10 Apr 2017 01:26:26 PM
One child dies in road accident and 18 peoples injured

टोंक। राजस्थान के टोंक जिले में रविवार को एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि बस में सवार करीब 18 यात्री घायल हो गए।

उधर हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने बस में फसी सवारियों को बाहर निकाला और घायल अवस्था में सभी को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने एक 12 वर्षीय बच्चे को मृत घोषित कर दिया। 

गुटका खाना पड़ा महंगा: 

जानकारी के अनुसार बस के ड्राइवर के गुटका खाने की आदत है। इस आदत ने ना सिर्फ उसे ही बल्कि बस में बैठी सवारियों को भी मौत के मुह में डाल दिया। जानकारी के अनुसार बस चलाते समय ड्राइवर मुंह में गुटका खा रहा था।

इसी दौरान वह थूकने के लिए जैसे ही खिडक़ी पर गया वैसे ही बस असंतुलित हो गई। बस के असंतुलित होते ही ड्राइवर का बस से नियंत्रण खो गया और बस पलट गई। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई जबकि बस में बैठी अन्य सवारियां घायल हा गई जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया है। 

फरार हुआ ड्राइवर: 

घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि जैसे ही बस पलटी वैसे ही उसका ड्राइवर बस से निकलकर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने ही बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। वहीं बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.