जेआईटी कॉलेज में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 04:35:29 PM
nternational-women's day at jit-college Organizined

जयपुर। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जयपुर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी-ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, जयपुर में महिला दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ डॉ. रवि कुमार गोयल, निदेशक, जेआईटी ने किया। 

8 मार्च को इंटरनेशनल वुमेन्स डे को पूरी दुनिया में हर्षोल्लास साथ मनाया रहा है। इसी मौके पर जयपुर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी-ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जेआईटी कैंपस में नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया।  नुक्कड़ नाटक से प्रेरणा लेते हुए समस्त विद्यार्थियों ने नारी सम्मान की प्रतिज्ञा ली। इस अवसर पर जेआईटी कॉलेज में कई रंगारंग कार्यक्रम हुए। कार्यक्रमो की रंगारंग प्रस्तुति देख कॉलेज की विद्यार्थी आत्म विभोर होते दिखे। 

कार्यक्रम के समापन में अपने वक्तव्य में जेआईटी के निदेशक डॉ. रवि कुमार गोयल ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त किये और कहा की नारी शक्ति को मेरा शत-शत नमन। वुमेन्स डे महिलाओं के प्रेम, त्याग, आत्मविश्वास और समाज के प्रति उनके बलिदान के लिए उनके प्रति सम्मान प्रदर्शित करता है। जेआईटी परिवार सदैव ही महिला सशक्तीकरण के प्रयासरत है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.