ब्लैकमेलर गैंग: इस खूबसूरत NRI युवती के हुस्न पर कईयों ने लुटाए करोड़ों रूपए

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jan 2017 07:22:40 PM
nri women arrested of blackmailer gang by jaipur sog team

जयपुर। राजधानी जयपुर के हाइप्रोफाइल ब्लैकमेलिंग केस में मुख्यतः सात बडे लोगो को फांस कर करोड़ो रुपए ठगने वाले गिरोह की सूत्रधार एनआरआई लड़की, रवनीत कौर (25) को एसओजी ने बुधवार देर रात कोटा से गिरफ्तार कर लिया है। उसे आज जयपुर स्थित कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

यह लड़की यहां एक जेईंई शिक्षण संस्थान में रिर्सच कर रही थी। इसी कड़ी में कोटा पुलिस ने भी चार ऐसे लोगो को गिरफ्तार किया है जो लड़की की मदद से लोगो को ब्लैकमेल कर रुपए एंठते थे। एसओजी सूत्रों के मुताबिक जयपुर के ब्लैकमेलिंग गिरोह की मुख्य शातिर एनआरआई युवती, रवनीत कौर को एसओजी ने देर रात कोटा के एक मकान से गिरफ्तार कर लिया है। 

युवती कोटा में एक शिक्षण संस्थान से किसी विषय पर रिर्सच कर रही थी। इसके गिरोह के जयपुर में पकड़े जाने के बाद वह रूवी रोहित शर्मा के नाम से पहचान बदल कर कोटा में रही थी। एसओजी को इसे पकडऩे में फेसबुक का अहम रोल रहा है।

इस गिरोह के लोग फेसबुक से जुड़े हुए थे उसके आधार पर पुलिस की साइबर यूनिट ने आखिरकार हाईप्रोफाइल गिरोह की मास्टरमाईंड एनआरआई युवती की पहचान व लोकेशन ट्रेस करने के बाद एसओजी की कोटा टीम ने देर रात उसे गिरफ्तार कर जयपुर लाई।

प्रारभिंक पूछताछ में इतनी जानकारी आई है कि जयपुर के सात बडे केसों में रवनीत शामिल थी जिसमें करीब चार से पांच करोड़ रूपए इस गिरोह को मिले थे।

फोटो साभारः फेसबुक वाल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.