नोटबंदी : फिर एक शख्स की लाइन में दिल का दौरा पडऩे पर मौत, लोग बने तमाशबिन

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 03:06:27 PM
Notbandi: Pandemonium on heart attack and death in line of a man, who became Tmashbin

कोलकाता। नोटबंदी की लाइनें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है, जैसे-जैसे दिसंबर जा रहा है, वैसे लाइनें लगती जा रही है। यह नोटबंदी आम इंसान पर कहर बनकर टूट रही है। फिर एक शख्स की एटीएम की लाइन में दिल का दौरा पडऩे पर मौत हो गई है। ताजा मामला कोलकाता से 60 किलोमीटर दूर बैंडेल में शनिवार सुबह का है। जहां पर मृत 53 वर्षीय शख्स का नाम कलोल रे चौधरी है जो राज्य सरकार के कर्मचारी थे।

जल्द धनुष संग काम करेंगी काजोल!

आपको बता दें कि कलोल कूचबिहार में लैंड रेवेन्यू ऑफिस में कार्य करते थे। दिल का दौरा पडऩे के बाद कलोल एटीएम के नजदीक 30 मिनट तक दर्द से तड़पता रहा। जब तक उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, उनकी मौत हो चुकी थी। उनके परिवार ने मौके पर मौजूद लोगों पर अनदेखी का आरोप लगाया और कहा कि कलोल बच जाते अगर उन्हें वक्त पर अस्पताल पहुंचाया गया होता।

लालू ने मोदी पर ली चुटकी, कहा-फकीर अपनी फकीरी का ‘जिक्र’ नहीं करते

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस घटना को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताते हुए पूछा कि क्या 'मोदी बाबू' यह सब देख पा रहे है। उल्लेखनीय है कि कलोल कोलकाता के बेहाला स्थित अपने घर जा रहे थे। वह एटीएम की लाइन में लगने के लिए बैंडल स्टेशन के नजदीक रुके। यहां वे ट्रेन बदलने के लिए रुके थे। उस वक्त उनका एक दोस्त भी साथ था। सुबह सात बजे के करीब वह लाइन में लगे। इसके बाद उनकी तबीयत बिगडऩे लगी। वह अपनी छाती पकड़े-पकड़े जमीन पर लेट गए।

वाणी कपूर ने आदित्य चोपड़ा के गुस्से की वजह बताई

उनके दोस्त ने वहां मौजूद लोगों से मदद मांगी। कुछ दुकानदार मदद के लिए आगे तो आए लेकिन किसी ने डॉक्टर बुलाने या उन्हें अस्पताल पहुंचाने की कोशिश नहीं की। सुबह साढ़े सात बजे के करीब किसी ने एम्बुलेंस की व्यवस्था की और चौधरी को अस्पताल पहुंचाया। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कलोल के दोस्त ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने मदद सिर्फ इसलिए नहीं की क्योंकि वे एटीएम की लाइन में अपनी जगह नहीं छोडऩा चाहते थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.