नवोदय विद्यालय के बच्चों को परोसा जा रहा खराब खाना, छात्रों ने किया हंगामा

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 02:59:38 PM
 navodaya school being served spoiled food to school children

कुचामन सिटी। राजस्थान के नागौर जिले के कुचामन सिटी इलाके में स्थित एक विद्यालय में खराब खाना परोसे जाने को लेकर विद्यार्थियों ने हंगाम कर दिया। जानकारी के अनुसार कुचामन के स्टेशन रोड स्थित नवोदय विद्यालय में शनिवार को विद्यार्थियों को खराब खाना परोसा गया। विद्यार्थियों ने इसकी शिकायत स्कूल प्रबंधन से की।

वहीं स्कूल प्रबंधक ने मामले को दबाने के लिए विद्यार्थियों को ही चुप रहने औ जाकर कक्षा में बैठने का आदेश दे दिया। उधर खराब खाना परोसे जोन की घटना के बाद और स्कूल प्रशासन द्वारा मामले में कोई कार्रवाई ना करने को लेकर आक्रोशित हुए विद्यार्थियों ने हंगामा शुरू कर दिया। छात्रों ने आरोप लगया कि लंबे समय से हमें खराब खाना परोसा जा रहा है।

इस मामले को लेकर हमने कई बार स्कूल प्राचार्य को शिकायत की गई है लेकिन प्राचार्य की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। छात्रों ने बताया कि शनिवार को भी हमे खराब खाना परोसा गया और इसकी शिकायत प्राचार्य से करने पर उन्होंने हमे ही चुप करा दिया।

वहीं रोज रोज खराब खाना परोसे जाने के मामले में शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर हमे हंगामा करान पड़ा। उधर सूचना पर पहुंचे मीडियाकर्मियों के साथ भी स्कूल के प्राचार्य पी के जैन ने बदसलूकी की और कहा कि आप जो चाहे वो छाप दो। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद कुचामन उपखंड अधिकारी रामसुख गुर्जर भी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मामले की जानकारी ली। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.