सैनिक का शव विक्षत करने पर कांग्रेस ने करारा जवाब देने की मांग की

Samachar Jagat | Sunday, 30 Oct 2016 10:00:03 AM
Mutilated bodies of soldiers seeking their reply to Congress

जम्मू। जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस ने आतंकवादियों द्वारा सैनिक के शव को क्षत-विक्षत करने को ‘‘कायराना’’ कृत्य करार देते हुए आज इसकी निंदा की और इस पर करारा जवाब देने की मांग की। जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रवींद्र शर्मा ने कहा, राइफलमैन मंदीप सिंह को पाकिस्तानी सेना ने घात लगाकर किये गए हमले में मारा और उसके बाद उनके शव को क्षत विक्षत किया।

यह पाकिस्तानी सेना का सबसे अधिक कायराना और भडक़ाउ कृत्य है जिस पर भारत की ओर से करारा जवाब दिया जाना चाहिए। शर्मा ने कहा कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ एक पूर्ण स्तरीय युद्ध छेडऩे के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है जबकि भारत काफी लंबे समय से संयम बरत रहा है।

उन्होंने कहा, सीमा पर रहने वाले लोग लगातार गोलीबारी और गोलाबारी से तंग आ चुके हैं और यह भारत के लोगों के हित में होगा यदि भारत पाकिस्तान को अपनी पूरी शक्ति से जवाब दे ताकि पाकिस्तान अपना सिर फिर उठाने की हिम्मत नहीं करे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.