विदेशी युवती के साथ मसाज पार्लर में छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2017 03:34:22 PM
Massage parlor tampering with foreign girl, accused arrested

उदयपुर। राजस्थान के प्रमुख पर्यटन स्थल और झीलों की नगरी नाम से विश्व प्रसिद्ध उदयपुर में एक विदेशी युवती के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। पीडि़त विदेशी युवति ने इसकी शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए एक मसाज पार्लर के संचालक को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार शहर के अंबामाता थाने में सोमवार को एक ऑस्ट्रेलियन युवती ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज करया था। पीडि़त विदेशी युवती की रिपोर्ट के अनुसार हनुमान घाट क्षेत्र में स्थित एक मसाज पार्लर पर वह मसाज के लिए गई थी उस दौरान मसाज पार्लर संचालक राजेन्द्र ने युवती के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दी और युवती के विरोध करने के बाद भी आरोपी उसके साथ अश्लील हरकतें और बाते करने से बाज नहीं आया।

युवती वहां से जैसे-तैसे निकलकर अंबामाता थाने पहुंची और युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। विदेशी युवती से जुड़ा मामला होने के कारण पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मसाज पार्लर के संचालक राजेन्द्र को हिरासत में ले लिया है। वहीं मसाल पार्लर पर भी पुलिस की टीम ने पहुंच कर जांच शुरू कर दी है।

 विदेशी युवती ने बताया कि वो करीब एक महिने से उदयपुर में रह रही हैं और जब वह मसाज पार्लर पहुंची तो पार्लर के संचालक ने उसके साथ अश्लील हरकते की। युवति ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की है। वहीं पुलिस ने विदेशी युवती को मामले की निष्पक्ष जांच करने का आश्वासन दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.