कई बैंकों को लूटने वाले लाखों की नकदी के साथ धरे गए

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 08:14:52 AM
Many banks robbers were arrested with millions in cash

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में कई बैंकों में लाखों की लूट करने के आरोपी तीन कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने हथियारों, कार और करीब 10 लाख की नकदी के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक हरदीप सिंह दून ने यहां बताया कि एसआईटी प्रभारी संदीप कुमार की टीम बहालगढ़ के पास गश्त कर रही थी।

इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि तीन युवक अवैध हथियारों के साथ एसेंट कार में सवार होकर बैंक लूटने की फिराक में घूम रहे हैं। इस पर पुलिस टीम ने तुरंत नाकाबंदी कर कार सवारों को दबोच लिया। युवकों ने अपनी पहचान हरेंद्र, दीपक और मोहित के रूप में बताई। पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से तीन अवैध पिस्तौल, एक डोगा गन, 18 कारतूस, नौ लाख 88 हजार की नकदी बरामद की।

पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों को कल अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। इस गिरफ्तारी के बाद कई बैंक लूट कांडों और अन्य आपराधिक वारदातों से पर्दा उठने की संभावना व्यक्त की जा रही है। आरोपियों ने शुरुआती पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उन्होंने अय्याशी के लिए लूट की वारदातों को अंजाम दिया। हरेंद्र ने पुलिस को बताया कि वह अपनी महिला मित्र की मांग पूरी करने के लिए लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने लगा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.