दरिंदगी की इंतहा...पहले प्रेमिका की हत्या, फिर शव के साथ रेप

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 01:14:21 PM
Man arrested for sexually assaulting body of woman

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। हैवान बने प्रेमी ने पहले पत्थरों से कुलचकर अपनी ही प्रेमिका की निर्मम कर दी और फिर उसके शव के साथ ही रेप की वारदात को अंजाम दिया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस रिंग रोड, सराय काले खां यमुना खादर के पास पहुंची। उस वक्त आरोपी महिला के शव के साथ रेप कर रहा था। पुलिस ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया।

आरोपी की पहचान अनिल कुमार के रूप में हुई है। वहीं, पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। उसने बताया कि मृतका उसकी प्रेमिका थी और दोनों का लंबे समय से अफेयर चल रहा था। वह जब जिंदा थी, तब भी उसने कई बार संबंध बनाए थे।

अनिल ने बताया कि सेक्स के दौरान कब उसकी प्रेमिका की मौत हो गई उसे पता ही नहीं चला। वहीं, जांच में सामने आया है कि पत्थर से कुचलकर महिला की हत्या की गई है। पुलिस को आशंका है कि इस काम में और शख्स भी शामिल हो सकता है। फिलहाल, पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.