महारानी कॉलेज की छात्रा ने हॉस्टल में की आत्महत्या

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 05:04:11 PM
Maharani College student suicides in hostel

जयपुर। राजधानी जयपुर के महारानी कॉलेज के हॉस्टल में एक छात्रा के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार महरानी कॉलेज के एनीबीसेंट हॉस्टल रहने वाली छात्रा कोमल प्रजापति ने बुधवार रात आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार महारानी कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली। मृतक छात्रा बीए फस्र्ट एयर की पढ़ाई कर रही थी।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार छात्रा परीक्षा देने के बाद से ही डिप्रेशन में थी। गुरुवार को 20 साल की कोमल प्रजापत ने अपने हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार कोमल की बीए की परीक्षांए चल रही है वो बुधवार को परीक्षा देकर वापस लौटी थी तब से ही वह थोड़ी डिप्रेशन में थी।

शायद इसी कारण उसने देर रात हॉस्टल के कमरे में लगे पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। मामले का पता गुरुवार सुबह चला। जब हॉस्टल पं्रबंधन ने उसके कमरे को खोला। मामले की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को पंखे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने छात्रा के आत्महत्या करने की सूचना उसके परिजनों को दे दी है। परिजनों के पहुंचते ही पुलिस उन्हे छात्रा का शव सौंप देगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.