समाज के डर से प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Apr 2017 01:08:36 PM
Lover couple commits suicide

बारां। राजस्थान के बारां जिले में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल को समाज का डर था और इसी डर के कारण उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है। जानकारी के अनुसार बारां जिले में रहने वाले एक प्रेमी युगल ने सोमवार रात को मंडोला रेलवे क्रॉसिंग के पास मालगाड़ी सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार अटरू रोड निवासी अंकित मीणा और नैना यादव का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इसकी जानकारी दोनों के परिजनों को लगी तो उन्हे इस पे्रम प्रसंग के लिए नाराजगी वयक्त की। इसी बात को लेकर दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

दोनों के शवों को देखकर लोगों ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल की मार्चरी में रखवाया है।

वहीं पुलिस जब वहां पहुंची तो ट्रेक पर एक यात्री गाड़ी रुकी हुई थी। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.