प्रेम संबंधों के खिलाफ थे परिजन, आखिरकार लेना पड़ा ये स्टेप!

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2017 06:45:46 PM
Love couple attempt suicide

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर जिले के लूणी कस्मे में एक प्रेमी युगल द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जोधपुर के लूणी कस्बे में रहने वाले एक प्रेमी युगल का शव खेत में बने टांके में तैरता मिला है। पुलिस के अनुसार प्रेमी युगल शुक्रवार देर रात को ही घर से गायब हो गया था।

उधर जब शनिवार को परिजनों ने उनकी तलाश की तो पास ही के एक खेत में बने टांके में उनके शव तैरते मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को टाके से बाहर लिकलवाया और अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। वहीं परिजनों की मौजूदगी में शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हे सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार लूणी निवासी प्रकाश प्रजापत (18) और पूजा मेघवाल (18) में पे्रम संबंध थे।

उधर इनके प्रेम संबंधों से इनके परिजनों को परेशानी थी और वो इसने खिलाफ थे। वहीं प्यार में एक साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले इस प्रेमी युगल ने आखिरकार आत्महत्या की राह का सहारा लेना पड़ा। उधर अपने परिजनों के प्रेम संबंधों के खिलाफ होने के कारण प्रेमी युगल ने शुक्रवार रात घर से भागकर पास ही स्थित खेत में बने टांके में कूदकर अपनी इह लिला समाप्त कर ली।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.