लालू ने मोदी पर ली चुटकी, कहा-फकीर अपनी फकीरी का ‘जिक्र’ नहीं करते

Samachar Jagat | Sunday, 04 Dec 2016 01:38:40 PM
Lalu Prasad took a dig at Modi said his Fkiri of Mystic reference do not

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खुद को ‘फकीर’ कहने पर चुटकी लेते हुए रविवार को कहा कि फकीर अपनी फकीरी का‘जिक्र’नहीं‘फिक्र’करते है। यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कहा कि क्या कभी किसी फक़ीर ने यह कहा है कि, व्यापार मेरे खून में है?

फकीरी और व्यापार साथ-साथ? फकीर अपनी फकीरी का ‘जिक्र’ नहीं ‘फिक्र’ करते है। एक अन्य ट्वीट में यादव ने झारखंड की रघुवर सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा , झारखंड के मुख्यमंत्री के क्षेत्र में दिनदहाड़े अदालत परिसर में गोलियां चली, एक हत्या हुई। फिर अगले दिन दनादन गोलियां चली। मीडिया चुप क्योंकि भाजपा सरकार है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए भ्रष्टाचारियों को सीधी चुनौती देते हुए कहा था कि वे (भ्रष्टाचार में लिप्त लोग) उनका क्या बिगाड़ लेंगे। वे तो फकीर आदमी हैं, फिर झोला लेकर चल पड़ेंगे। उन्होंने यहां तक कहा कि फकीरी ने ही उन्हें गरीबों के लिए लडऩे की ताकत दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.