Action of ACB: 20 हजार की रिश्वत लेते कोतवाली का रीडर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 25 Mar 2017 11:51:58 AM
Kothwali's reader arrested for taking bribe of Rs.20 thousand

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में एसीबी टीम ने शुक्रवार रात को थाने में तैनात एक रीडर को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की भीलवाड़ा टीम ने शुक्रवार रात को टोंक कोतवाली थाने के रीडर को बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

एसीबी के अनुसार भीलवाड़ा के काछोला निवासी मुकेश शर्मा ने शिकायत की कि नकली अंकतालिका प्रकरण में टोंक कोतवाली में उसके खिलाफ मामला दर्ज है। इसमें उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है और जमानत भी हो चुकी थी। इस मामले में गिरफ्तारी से पहले टोंक कोतवाल के रीडर परबाती लाल को दस हजार रुपए दे चुका है। वह दस हजार की ओर मांग कर रहा है।

साथ ही उसके एक अन्य मित्र के इस मामले में गिरफ्तारी एवं परेशान नहीं करने के एवज में 15 हजार रुपए की भी मांग कर रहा है। इस पर ब्यूरो ने सूचना का सत्यापन करवाया। सत्यापन के समय पांच हजार रुपए भी लिए गए। सत्यापन होने के बाद शुक्रवार को एसीबी टीम ने रीडर को रिश्वत देने के लिए मुकेश को भेजा।

जैसे ही मुकेश ने रीडर को 20 हजार रुपए दिए वैसे ही एसीबी की टीम वहां पहुंच गई और रीडर को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी की टीम अब आरोपी रीडर से पूछताछ कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.