कोटा जिला पुलिस अधीक्षक ने दिए सीआई सहित पांच पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर के आदेश

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 03:50:14 PM
kota district police superintendent gave spot line order kota news

कोटा। राजस्थान के कोटा जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं की गाडिय़ों के चालान काटने को लेकर हुए विवाद को लेकर 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है। जानकारी के अनुसार विधायक और उनके पति से मारपीट करने के मामले के बाद कोटा जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से आदेश जारी करते हुए थानाधिकारी श्रीराम शर्मा सहित पांच पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है।

उधर इस मामले को लेकर अब तक पांच मुकदमे दर्ज हो गए हैं। जानकारी के अनुसार दोनों ही पक्षों की ओर से अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए कराए गए हैं। महावीर नगर थाना के सब इंस्पेक्टर की ओर से दर्ज मुकदमे में विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति समेत 7 लोगों को नामजद किया गया है। वहीं विधायक पक्ष की ओर से दर्ज मुकदमे में सीआई श्रीराम शर्मा समेत कई पुलिसकर्मियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी गई है।

पुलिस अब इन मामलों की जांच कर रही है। वहीं जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। उधर विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने मामले की शिकायत हाईकमान को भी कर दी है। वहीं सांसद ओम बिड़ला ने भी मामले की गंभीरता को समझते हुए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से बातचीत के लिए जयपुर पहुंचे हैं।

हम आप को बता दें कि सोमवार को शहर के महावीर नगर थाना पुलिस ने एक भाजपा कार्यकर्ता का चालान काट दिया था। इसके विरोध में उतरे स्थानीय विधायक चंद्रकांता के पति नरेन्द्र मेघवाल और पुलिस के बीच कहासुनी हुई थी। कहासुनी इस कदर बढ़ गई थी की बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। वहीं मामले की सूचना पर विधायक चंद्रकांता मेघवाल भी पहुंची और पति के साथ हाथापाई के विरोध में थाने में तैनात सीआई के थप्पड़ जड़ दिया था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.