छात्रा को सिरफिरे आशिक ने चाकू से गोदा

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 06:07:14 PM
Knife attack on Schoolgirl

धौलपुर । राजस्थान के धौलपुर जिले के कौलारी थाना क्षेत्र मेकं गुरुवार सुबह परीक्षा देने जा रही एक छात्रा पर किसी मनचले ने चाकू से वार कर दिए। जानकारी के अनुसार धौलपुर के गांव जारोली में परीक्षा देने स्कूल जा रही एक छात्रा पर एक सिरफिरे आशिक ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में छात्रा घायल हो गई।

गंभीर रूप से घायल छात्रा को ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत नाजुक होने पर उसे धौलपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार जारोली निवासी कक्षा 10 की छात्रा रोजाना की तरह गुरुवार को पास के गांव पिपहेरा में बोर्ड की परीक्षा देने सहेली के साथ जा रही थी।

गांव से थोड़ी दूर खेतों के रास्ते में पहले से घात लगाकर बैठे पड़ोसी युवक भूपेंद्र (20) ने छात्रा पर पीछे से हमला बोल दिया और उसकी चोटी पकड़ सीने, पेट, कंधे सहित अन्य जगह चाकू से वार कर दिए। इस पर उसकी सहेली डरकर वहां से भाग गई। उसने गांव में जाकर छात्रा के परिजनों को वारदात की सूचना दी।

छात्रा पर हमले के बाद आरोपी युवक उसे लहूलुहान अवस्था में छोडक़र घटना स्थल से फरार हो गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों ने घायल छात्रा को अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 
वार्ता
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.