रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ हुआ JNIT एवं JIMS के VERVE-2K17 का आगाज

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 04:30:13 PM
JNIT and JIMS present VERVE 2K17

जयपुर। सीतापुरा में स्थित जगन्नाथ गुप्ता इंस्टीट्यूट ऑॅफ इंजिनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी और जगन इंस्टीट्यूट ऑॅफ मेनेजमेन्ट एण्ड स्ट्डीज में राष्ट्रीय स्तर के सांस्कृतिक एवं तकनीकी फेस्ट ‘‘VERVE-2K17 ’’ की रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ आगाज हुआ। कार्यक्रम की शुरूआत जेएनआईटी के प्राचार्य डॉ जे.पी. अग्रवाल, उप-प्राचार्य डॉ. रोहित जैन एवं प्रो. वाई. एस. सिसोदिया द्वारा द्वीप प्रज्जवलित कर की गई। इस अवसर पर उन्होंने अपने स्वागत उद्बोधन में जेएनआईटी द्वारा स्पोर्टस मीट की सफलता के बाद VERVE-2K17 की सफलता एवं उत्साहपूर्वक सम्पन्न होने की कामना की और इस कार्यक्रम में भाग ले रहे देश भर से आए हुए सभी प्रतिभागियों को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

आज के कार्यक्रमों की शुरूआत में जेएनआईटी और जिम्स की छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना प्रस्तुत की गई। इसके बाद नर्तकी डांस के अन्तर्गत सांस्कृति एवं नृत्य आधारित प्रस्तुतियां दी गई जिनसे सम्पूर्ण पांडाल में एक अलग ही माहौल बन गया। उपस्थित छात्र-छात्राएं तालियां बजाकर कलाकारों को प्रोत्साहित करने से अपने आपको रोक नहीं सके और अधिकतर प्रस्तुतियों पर ‘‘वन्स-मोर’’ ‘‘वन्स-मोर’’ की आवाज आने लगी। इस कार्यक्रम के अन्तर्गत विभिन्न कार्यक्रमों में प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्रदान किए गए।

आज के कार्यक्रमों में अन्तिम प्रस्तुती फेशन शो पर आधारित ‘‘वोग’’की रही। जिसमें प्रतिभागियों ने फेशन डिजाईनिंग पर आधारित प्रस्तुतियाँ देकर उपस्थित जनसमुह का मन मोह लिया। हाई पॉवर म्यूजिकल साउण्ड के साथ तालमेल रखकर अपनी विचित्र वेशभूषा और परिधानों के संयोजन की एक अलग ही प्रस्तुती इस कार्यक्रम में देखने को मिली जिसकी उपस्थित छात्र-छात्राओं के साथ-साथ शिक्षकगणों ने भी सराहना की।

कार्यक्रम के संयोजक रोहित सक्सेना, रिचा मित्रा एवं सह-संयोजक नरेन्द्र सिंह राठौड़ एवं डॉ. जीतेन्द्र राठौड ने बताया कि दूसरे दिन कई अन्य रोमाचंक एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जायेगा। साथ ही कार्यक्रम के समापन समारोह में मुख्य आकर्षक ‘‘सोच’’ और ‘‘बेकबोन’’ जैसे गाने के मशहूर पंजाबी गायक ‘‘हार्डी संधू’’  द्वारा प्रस्तुति दी जाएगी। कार्यक्रम का मीडिया पार्टनर समाचर जगत और रेडियों पार्टनर लव मिर्ची है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.