ज्वैलर्स शोरूम डकैती का पर्दाफाश, चार आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 14 Apr 2017 06:42:21 PM
Jewelers showroom robbery case exposed, Four accused arrested

वाराणसी। वाराणसी के चौक थाना इलाके के ठठेरी बाजार स्थित सीताराम ज्वैलर्स में गत शनिवार को हुई करोड़ों की डकैती के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पासा 265 ग्राम सोने के जैवर भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि इस डकैती में कुल नौ लोगों ने मिल कर घटना को अंजाम दिया था इनमें से एक सदस्य पकड़ा जा चुका है।

फरार अन्य अभियुक्तों की धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है जो आरोपियों की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। पुलिस ने घटनाक्रम में शामिल होने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार चौक थाना क्षेत्र के कचौड़ी गली निवासी फैजान डकैती का मुख्य साजिशकर्ता है।

जो अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस के अनुसार कुल नौ लोगों ने मिल कर डकैती की थी और डकैती करने के बाद सब अलग-अलग रास्तों से फरार हो गए थे। इसके बाद फैजान के घर पर लूटे गए जेवरात का बंटवारा किया गया था। सभी लूटरों को 250 से 300 ग्राम सोने के जेवरात हिस्से में आए थे।

पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज और मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर ही घटना का खुलासा किया गया है। लूटेरों की टीम में शामिल चौक थाना क्षेत्र के शीतला गली निवासी शिवम शर्मा को उसके मामा के पटेलनगर, मुगलसराय स्थित घर से गिरफ्तार किया गया है।

इससे पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ है। शिवम के घर से उसके हिस्से के करीब 265 ग्राम सोने के जेवरों के अलावा एक कट्टा, दो कारतूस और वारदात में प्रयुक्त दो मोबाइल फोन बरामद किए गए है।

पुलिस ने शिवम के पिता सुधीरनाथ शर्मा व माता विनिता शर्मा को वारदात की जानकारी होते हुए पुलिस को अंधेरे में रखने तथा डकैती के जेवरात को खपाने व चाहमामा चौक निवासी जीशान को डकैती की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार कुल 8 लोग अभी फरार है, जिसमें चौक थाना क्षेत्र के अमन कुमार, फैजान, चंदौली के पड़ाव का आजाद, चौक थाना क्षेत्र के पप्पू नाटेे, आजाद व दो अज्ञात व्यक्ति शामिल है। सभी के सिर पर 12-12 हजार का इनाम रखा गया है जिसकी धनराशि बढ़ाई जाएगी।
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.