फेसबुक और ट्विटर के जरिए लोगों तक पहुंच बनाएगी जयपुर पुलिस

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 01:55:11 PM
jaipur police will reach to public by facebook page and twitter

जयपुर। जयपुर पुलिस कमिश्ररेट भी अब सोशल मीड़िया के जरिए लोगों तक पहुंच बनाने के लिए ट्विटर और फेसबुक से जुड़ने जा रही है। इसके लिए बकायदा फेसबुक और ट्विटर पर एक पेज भी बनाया गया है। 

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर (प्रथम) प्रफुल्ल कुमार ने बताया कि वर्तमान समय सूचना एवं प्रौद्योगिकी का है और समाज के हर उम्र तथा वर्ग के लोगों का जुड़ाव इंटरनेट, मोबाईल फोन तथा कम्प्यूटर के माध्यम से सोशल मीडिया से है। उन्होंने पुलिस कमिश्नरेट जयपुर के ट्विटर व फेसबुक पेज को लांच करते हुए कहा कि यह आमजन से सोशल मीडिया के माध्यम से जुडऩे का एक और प्रयास है। 

उन्होंने बताया कि पुलिस कमिश्ररेट के फेसबुक पेज पर भी आमजन पुलिस से जुडी़ अपनी शिकायतों एवं सुझावों के बारे में जानकारी दे सकेंगे। साथ ही यातायात पुलिस के ट्विटर पेज पर भी आमजन को प्रत्यक्ष रूप से जोडा़ जाएगा तथा सुचारू यातायात के लिए सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इस ट्विटर पेज पर आमजन अपनी शिकायतें एवं यातायात से सम्बंधित महत्वपूर्ण सुझाव दे सकेंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.