जयपुर ऑटो गैंग रेप मामले में पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी, 6 टीमें गठित

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 03:53:12 PM
jaipur police searching accused of auto gang rape case 6 teams formed

जयपुर। राजधानी जयपुर में मंगलवार सुबह ऑटो चालक व उसके साथियों द्वारा 19 वर्षीय युवती से गैंगरेप की घटना के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने आरोपियों को जल्द पकड़ने के लिए जिला ईस्ट व वेस्ट जिले की छह-छह टीमें बनाई है। 

यह टीमें अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर, प्रफुल्ल कुमार के सुपरवीजन में आरोपियों की पहचान में लगी है। इसके लिए जयपुर पुलिस ने जयपुर की 10 लोकेशंस से सीसीटीवी फुटेज निकाले हैं जिनको वॉच किया जा रहा है। जिस ऑटो में युवती को अगवा कर ले जाया गया वह सीएनजी चालित था। इस आधार पर पुलिस शहर भर में चल रहे 2200 सीएनजी ऑटोचालकों का रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। 

पुलिस बुधवार सुबह तक करीब सौ ऑटो चालकों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस की जद में आ रहे कुछ चालक गायब हैं जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने दो टीमें शहर के बाहरी क्षेत्रों व कच्ची बस्ती में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं। 

युवती के बताए अनुसार ऑटो चालक अपने साथियों के साथ अगवा करने के बाद स्टेशन से जिस रूट के जरिए मालवीय नगर की तरफ गया, पुलिस की टीमें उस रूट से जुड़े सरकारी व निजी प्रतिष्ठान पर लगे पचास सीसीटीवी कैमरों को चिन्हित कर उनके फुटेज खंगाल रही है। 

सूत्रों ने बताया कि पुलिस करीब बीस कैमरों के फुटेज खंगाल चुकी है जिसमें कुछ जानकारी मिली है बाकी तीस की जानकारी जुटाई जा रही है। 

उधर गैंग रेप की घटना की इस घटना पर महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने गहरी नाराजगी जताते हुए इसे शर्मनाक घटना करार दिया। शर्मा ने बताया कि आयोग ने पुलिस कमिश्नर समेत अन्य अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं और मामले में प्रंसज्ञान लेते हुए पुलिस अधिकारियों से पूरी रिपोर्ट तलब की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.