इंटरनेशनल मेडलिस्ट को जयपुर मेयर ने किया सम्मानित

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 03:58:06 AM
Jaipur Mayor honored International Medalist

जयपुर। हाल ही में थाइलैंड में आयोजित हुई वर्ल्ड मुथाई इंटरनेशनल चैंपियनशिप में पदक जीत कर लौटे 4 खिलाड़ियों को जयपुर मेयर अशोक लाहोटी ने सम्मानित किया। लाहोटी ने खिलाड़ियों और उनके कोच को सम्मानित करते हुए गिफ्ट एवं मोमेंटो भेंट किए।

खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए आयोजित इस समारोह में मेयर अशोक लाहोटी, जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, डिप्टी मेयर मनोज भारद्वाज समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। सांसद रामचरण बोहरा एवं अशोक लाहोटी ने खिलाड़ियों और कोच को उनके सराहनीय प्रदर्शन की बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

श्रीराम मार्शल आर्ट के डायरेक्टर और राजस्थान मुथाई एसोसिएशन के सचिव कोच श्रीराम चौधरी ने सम्मानित किए जाने पर मेयर अशोक लाहोटी और जयपुर नगर निगम का आभार व्यक्त किया।

आपको बता दें कि गत माह थाइलेंड में इंटरनेशनल मुथाई चैंपियनशिप में जयपुर के चार खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 4 पदक जीते थे। कोच एवं खिलाड़ियों ने सभी गणमान्यों से आत्मरक्षा के इस खेल को सरकारी स्तर पर प्रोत्साहन देने की अपील की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.