जयपुर : पोद्दार चप्पल कंपनी की फैक्ट्री में लगी आग

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 04:45:50 PM
Jaipur: fire in Poddar sandal company's factory

जयपुर। राजधानी जयपुर में गुुरुवार को एक पोद्दार चप्पल कंपनी की फैक्ट्री में आग लग गई। आग के कारण गोदाम में रखा लाखों रुपए का सामान आग में जलकर राख हो गया। जानकारी के अनुसार जयपुर शहर के विश्वकर्मा थाना इलाके में पोद्दार चप्पल कंपनी की फैक्ट्री है। गुरुवार दोपहर यहां अचानक आग लग गई।

15 लाख की अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

आग लगने के कारण यहां काम कर रहे कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। इस दौरान यहां हर तरफ अफरा-तफरी मच गई। वहीं आग की सूचना पर करीब दो दर्जन से अधिक दमकले मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं आग की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार अभी आग लगने का कोई कारण पता नहीं चला है। वहीं कंपनी के संचालकों ने बताया कि अचानल लगी इस आग में फैक्ट्री में रखी लाखों रुपए के  चप्पलों के बॉक्स जल कर राख हो गए। 

सिरोही: सडक़ किनारे मिला अज्ञात युवक का शव

पिछले साल भी लगी थी आग : जानकारी के अनुसार पोद्दार कंपनी की इसी फैक्ट्री में पिछले साल भी आग लगी थी। पिछले साल फैक्ट्री में लगी आग के कारण इसमें रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया था। कंपनी संचालकों के अनुसार पिछले आठ महिनों में इसी फैक्ट्री में आग लगने की यह दूसरी घटना है। 

स्कूली और निजी बस में टक्कर, करीब 18 बच्चे घायल

पास में स्थित है पेट्रोल पंप : जानकारी के अनुसार फैक्ट्री से कुछ ही दूरी पर भारत पेट्रोलियम का एक पेट्रोल पंप भी स्थित है। यदि दमकलों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू नहीं पाया होता तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। 

इस साल किए जाएंगे 10 हजार किमी क्षतिग्रस्त सडक़ों की मरम्मत के प्रयास : युनूस खान

राजस्थान विधानसभा : सीएम पर होटल की संपत्ति हड़पने का आरोप

जयपुर: बंद घर में मिला महिला का शव



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.