राजस्थान में पिछले चौबीस घंटों के दौरान तीन सडक हादसों में 15 लोगों की मौत, 15 लोग घायल

Samachar Jagat | Thursday, 06 Apr 2017 05:37:28 AM
In the last twenty four hours in Rajasthan, 15 people were killed and 15 injured in three road accidents.

जयपुर। राजस्थान में पिछले चौबीस घंटों के दौरान तीन अलग अलग सडक़ हादसों में पंह लोगों की मौत हो गयी और पंह अन्य घायल हो गये।

बीकानेर जिले के श्रीकोलायत थाना पुलिस के अनुसार टेम्पो और ट्रेलर में हुई भिंडत में टेम्पो में सवार प्रका कौर (45), कश्मीर कौर (46), सिन्ध कौर (45), पाल कौर (48), सरबजीत कौर (50), ज्ञानकौर (52), मुख्त्यार कौर (46), सुखविन् सिंह (48) की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये।

जयपुर जिले के कानोता थाना क्षेत्र में टैक्टर ट्राली पलटने से श्रुति 2, कृष्णा मीणा 15 और आयूष 6 और कविता 10 की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गये। पुलिस के अनुसार ट्राली में सवार सभी लोग झोल गांव में एक धार्मिक स्थान की ओर जाते समय चालक द्वारा संतुलन खोने के कारण यह हादसा हुआ। घायलों को जयपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बाडमेर जिले के गुढामलानी थाना क्षेत्र मेंं पिकअप और ट्रेलर में हुई भिंडत मेंं पिता खेेराजराम विश्नोई 84 पुत्र मनोहर लाल विश्नोई 30 और इनकी रिश्तेदार धन्नी देवी 72 की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गये। घायलों का सांचौर के सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस तीनों दुर्घटनाओं के कारणों की जांच कर रही है। -(एजेंसी)



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.