पत्नी को पराये मर्द संग रंगरलियां मनाते देख बना हत्यारा

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 02:46:02 PM
Illicit relations with the wife of the suspect in the murder of neighbor

कटिहार। बिहार के कटिहार जिले के हसनगंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग के शक में पडोस में रहने वाले युवक की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, दहियारगंज गांव निवासी वासुदेव को अपनी पत्नी पर दूसरे के साथ संबंध होने की शक था। रविवार रात जब वासुदेव की नींद खुली तो उसने अपनी पत्नी को घर में नहीं देखा।  

वासुदेव अपने घर से बाहर निकला और रात के अंधेरे में पड़ोसी शिवनारायण को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आग-बबूला हो गया। इसके बाद उसने अपने घर से गड़ासा लाकर कई वार करके शिवनारायण की हत्या कर दी। इस बीच उसकी पत्नी भाग गई। आसपास के लोगों ने वासुदेव को पकडक़र उसकी जमकर पिटाई की।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने वासुदेव को गिरफ्तार कर लिया। कटिहार के पुलिस उपाधीक्षक लालबाबू यादव ने सोमवार को कहा कि आरोपी ने आरोप स्वीकार करते हुए कहा कि उसने शिवनारायण को इसलिए मार डाला ताकि वह अब किसी और की बहू-बेटी के साथ इस तरह की घिनौनी हरकत न कर सके।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.