मेरी अमानत आम जनता का विश्वास : वसुंधरा

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 05:40:01 AM
I trust the trust of the general public: Vasundhara

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने उनकी अमानत आम जनता का विश्वास बताते हुए कहा है कि उन्होंने कभी राजनीति नहीं की और कभी ऐसे वायदे नहीं किए जो पूरे नहीं किए जा सकते। 

राजे आज मुख्यमंत्री निवास पर टोंक जिले से बिजली की दरें कम करने पर आभार जताने आए किसानों को सम्बोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि बिजली कम्पनियों के कर्ज के रूप में हजारों करोड़ का कर्ज विरासत में मिला। जनहित में उनकी सरकार ने इस कर्ज को अपने ऊपर लिया ताकि प्रदेश की जनता को सुचारू बिजली आपूर्ति में किसी तरह की कमी नहीं आए।

उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने विश्व बैंक से कर्ज लेते समय इसे चुकाने के लिए इसका भार प्रदेश की जनता पर डाल दिया और बिजली की दरें बढ़ाने की शर्त वाले समझौता पत्र पर हस्ताक्षर किए, जिसका खामियाजा आज राज्य सरकार को भुगतना पड़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि इन सबके बावजूद किसानों की परेशानियों के मद्देनजर कृषि बिजली की दरें कम करने का साहसिक फैसला लिया गया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आमजन के दुख-दर्द दूर करने के लिए पूरे प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि सभी कौमों को मिलकर प्रदेश के विकास में भागीदार बनना चाहिए। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.