पत्नी करती थी सेक्स से इंकार, पति ने काटा खुद का गुप्तांग

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 01:46:06 PM
Husband chops off genitals with knife after wife refused to have sex for a DECADE

नई दिल्ली। शादी के बाद हर पति-पत्नी संबंध बनाने की चाह रखते है, लेकिन जब ऐसा नही हो तो इंसान किसी भी हद से गुजर सकता है। ऐसा ही चौंकाने वाला मामला उत्तर प्रदेश में सामने आया है। जहां एक 37 वर्षीय युवक ने पत्नी के बार-बार सेक्स से मना करने पर अपने ही गुप्तांग को काट डाला।

पीडि़त ने बताया उसने पिछले 10-12 सालों से सेक्स नहीं किया था। क्योंकि उसकी पत्नी हर बार शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर देती थी। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले हफ्ते घासी राम नाम के एक युवक ने शराब के नशे में इस घटना को अंजाम दिया था। खबर के मुताबिक वह शराब पीकर घर आया और पत्नी के साथ सेक्स करने की जिद करने लगा।

लेकिन, जब पत्नी ने साफ इंकार कर दिया तो उसने गुस्से में आकर अपना ही गुप्तांग काट डाला। पीडि़त का दावा है कि उसकी पत्नी पिछले 10-12 सालों से सेक्स से इंकार करती आ रही है। इनकी शादी को 18 साल हो चुके हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं। पीडि़त ने कहा कि मैं इस बात से काफी चिंतित था।

क्योंकि पत्नी कभी भी मेरे साथ संबंध बनाने के लिए तैयार नहीं होती। वहीं, पत्नी ने पति के आरोपों को निराधार बताया है। पत्नी ने बताया कि मैंने उसे सिर्फ इसलिए मना किया था क्योंकि वह शराब पीकर आया था और मैं उससे बहुत नाराज थी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.