उच्च शक्ति वाले विद्युत तार की चपेट में आकर इलेक्ट्रिशियन की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 30 Oct 2016 12:00:03 PM
High power electric wire to be vulnerable to the death of electrician

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड के खैरा थाना अन्तर्गत स्थित भारतीय रेल बिजली कंपनी लिमिटेड में कार्य कर रहे दो इलेक्ट्रिशियन के आज उच्च शक्ति वाले विद्युत तार के संपर्क में आने से एक मजदूर की मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

खैरा थाना प्रभारी अमर आनंद ने बताया कि इस हादसे में मरने वाले इलेक्ट्रिशियन का नाम मिथिलेश कुमार यादव है जो कि खैरा गांव के निवासी थे। उन्होंने बताया कि मिथिलेश कुमार यादव अपने एक सहयोगी एवं झारखंड राज्य के डाल्टनगंज निवासी राजन कुमार के साथ निर्माणाधीन बीआरबीसीएल के चिमनी नंबर दो के समीप एक विद्युत पोल पर लाइन चेंज करने के लिए चढ़े थे तभी अचानक तार में विद्युत प्रवाह होने से दोनों गंभीर रुप से घायल हो गये।

अमर ने बताया कि दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अन्य अस्पताल में उपचार के लिए ले जाने के क्रम में मिथिलेश यादव ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि राजन कुमार का इलाज रोहतास जिले के जमुहार स्थित नारायण चिकित्सा महाविद्यालय में जारी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.