हेड कांस्टेबल 32 वर्षीय महिला ने लगाए दैहिक शोषण के आरोप

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 02:39:58 PM
head constable charged with sexual abuse

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक पर एक महिला ने उसके साथ दैहिक शोषण किए जाने का आरोप लगाया है।

शहर के मीरा कॉलोनी में एक किराए के मकान में रहने वाली 32 वर्षीय महिला ने पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह कुशवाह को दिए आवेदन में प्रधान आरक्षक उदय प्रताप सिंह राठौर पर यह आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में जांच के बाद कार्यवाही का आश्वासन पीडित महिला को दिया हैं।

पीडिता ने बताया कि उसने पुलिस अधीक्षक को आवेदन दिया है कि उसके पति के खिलाफ भिण्ड न्यायालय में भरण-पोषण का प्रकरण लंबित है। एक वर्ष पूर्व वह पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अपने पति के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट की जानकारी लेने गई थी, वहां प्रधान आरक्षक उदयप्रताप सिंह राठौर से मुलाकात हुई। उदयप्रताप सिंह ने उससे कहा कि वह पति को गिरफ्तार करा देगा तथा उसकी नौकरी भी कहीं लगवा देगे। वह प्रधान आरक्षक की बातों के झासे मे आ गयी जिसके बाद प्रधान आरक्षक उसका दैहिक शोषण करना शुरू कर दिया।

महिला ने बताया कि अपने बच्चों को पालने के लिए उसने प्रधान आरक्षक का कोई विरोध नहीं किया। एक वर्ष के अंतराल के बाद न उसका पति पकडा गया और न उसकी कहीं नौकरी ही लगी तो वह प्रधान आरक्षक की हरकतों का विरोध करने लगी। तो उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.