हनुमानगढ़: भीषण हादसे में 17 लोगों की मौत, पांच घायल...watch Video

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 01:13:53 PM
Hanumangarh: half dozen people died in the accident, 5 Injured

हनुमानगढ़। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक सडक़ हादसे में डेढ़ दर्जन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह में हनुमानगढ़ जिले के टाऊन थाना क्षेत्र में एक ट्रक और जीप की टक्कर के बीच भिषण भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में करीब डेढ़ दर्जन लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग इस हादसे में घालय हो गए।

सीकर के किसानों को लंबित कृषि कनेक्शन दो माह में

सूचना पर पहुंची पुलिस और आस पास मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद मृतकों और घायलों को गाड़ी से बाहर निकाल कर उन्हे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस उपाधीक्षक वीरेंद्र जाखड़ ने बताया कि लखूवाली गांव से कुछ लोग सुबह करीब दस बजे जीप से हनुमानगढ़ की ओर जा रहे थे। हनुमानगढ़-रावतसर मार्ग पर नौरंगदेसर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से जीप टकरा गई।

सीएम वसुंधरा ने साधा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना, कहा अधिकारियों के साथ है सरकार

आमने सामने की इस टक्कर से करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो गई और चार-पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पर पुलिस जाब्ते के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। फिलहाल पुलिस ने अभी तक डेढ़ दर्जन लोगों के मरने की जानकारी दी है। लेकिन ये आकड़े और भी बढ़ सकते है।

सोने की तस्करी के अरोप में चार ज्वैलर गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि कुछ लोग ट्रक के नीचे भी दबे हुए है। अगर ऐसा है तो मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। फिलहाल पुलिस और स्थानीय निवासी राहत कार्य में जुटे हुए है। उधर पुलिस मृतकों के शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। वहीं गाड़ी और ट्रक से निकाले गए शवों को पुलिस ने अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जहां से उनकी शिनाख्ती के बाद परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। 

सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

मुख्यमंत्री ने राजस्थान के विकास में सदन, प्रदेशवासियों का सहयोग मांगा

एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

बारिश और ओलावृष्टि से गिरा तापमान, किसान परेशान

 

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.