'पहलू खां प्रकरण में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करे सरकार'

Samachar Jagat | Monday, 24 Apr 2017 10:42:09 PM
Government to take action against criminals in Pahlu Khan case: Former IAS officer

जयपुर। भारतीय प्रशासनिक सेवा के तेइस पूर्व अधिकारियों ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मांग की है कि पहलू खां हत्या प्रकरण मेंं अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें और प्रभावित परिवारों को न्याय दिलाकर सरकार के प्रति खोया हुआ भरोसा पुन हासिल करे।

वर्ष 1968 के सेवानिवृत्त पूर्व आईएएस अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को कल भेजे यह पत्र में कहा है कि पहलू खां प्रकरण के लिए जिम्मेदार पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए जिन्होंने कोताही की है।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों का काम स्थिति पर काबू पाने के प्रयास करने का था उन जिम्मेदार लोगों ने गैर जिम्मेदाराना बयान देकर उग्र करने का काम किया है।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि पहलू खां राजस्थान से गोवंश लेकर वैध कागजात के साथ हरियाणा जा रहा था। दस्तावेजों में पशु मेले से खरीदी गये गोवंश की पर्ची भी उसके पास थी।

पूर्व अधिकारियों ने कहा कि इस मामले में आरोपियों की बिना देरी के गिरफ्तारी होनी चाहिए और गोसंरक्षण के नाम पर होने वाली घटनाओं को रोका जाना चाहिए।
पत्र में अरूणा राय, अरूण कुमार, नरेन् सिंह सिसोदिया, कोमल आनंद समेत 23 अधिकारियों के नाम है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.