सरकार प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए संकल्पबद्ध : भड़ाना

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2017 06:05:06 AM
Government is committed to all-round development of the state:

जयपुर। राजस्थान के सामान्य प्रशासन, सम्पदा, राजस्थान राज्य मोटर गैराज, मुद्रण एवं लेखन सामग्री मंत्री हेमसिंह भडाना ने कहा है कि राज्य सरकार प्रदेश का बहुआयामी विकास प्रतिबद्धता के साथ करा रही है।

भडाना अलवर जिले के राजगढ़ क्षेत्र के ग्राम गोरधनपुरा और ग्राम आसन में लगभग 160 लाख रुपये की लागत से बनने वाली मिसिंग भलक सडक़ का शिलान्यास समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से अंतिम छोर के व्यक्ति को लाभान्वित करने का प्रयास कर रही है। 

उन्होंने कहा कि थानागाजी क्षेत्र में सडक़ों का जाल बिछाया गया है। शेष रही सडक़ें भी प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र बनाई जायेगी। उन्होंने ग्राम थाना की पेयजल समस्या के निराकरण के लिए विधायक कोष से बोभरग कराने की घोषणा की।

उन्होंने ग्रामीणों की शिकायत पर जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियंता को फटकार लगाकर क्षेत्र में आ रही पेयजल समस्या का निराकरण कार्य योजना बनाकर निस्तारण करने के निर्देश भी दिए। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.