ग्लोबल राजस्थान एग्रीमीट-2016 (ग्राम) का सीधा प्रसारण

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 01:19:51 PM
 global rajasthan agritech meet 2016 live telecast in jaipur

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में नौ नवम्बर से आयोजित होने वाले तीन दिवसीय ग्लोबल राजस्थान एग्रीमीट -2016 (ग्राम) का दूरदर्शन राजस्थान से सीधा प्रसारण किया जायेगा। 

जयपुर में Rape के बाद सनसनीखेज murder, गांधी नगर रेलवे स्टेशन पर ट्रॉली बैग में मिली युवती की लाश!...(PICS)

कृषि निदेशक अम्बरीष कुमार ने आज यहां बताया कि कार्यक्रम के प्रसारण को अधिक से अधिक ग्रामीण, जन प्रतिनिधि कृषक एवं इन विषयों के वैज्ञानिक तथा छात्र देख सके इसके लिए देश- विदेश के कृषि से संबंधित उन्नत तकनीकों का प्रदर्शन किया जाएगा। कार्यक्रम में कृषि , उद्यानिकी, पशुपालन से संबंधित विषयों पर गोष्ठियां भी आयोजित होगी। 

सिवनी में निर्दयी मां ने अपने दो मासूमों को गला घोंटा, बांध में डुबाकर की हत्या

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम को कृषि, पशुपालन, आयुर्वेद विश्वविद्यालयों, महाविद्यालयों में बड़े प्रोजेक्टर एवं बड़ी टी.वी. स्क्रीन के माध्यम से सीधा प्रसारण दिखाया जायेगा। उन्होंने बताया कि इसे जिला स्तर पर सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग द्वारा लगायी गयी वीडियो वॉल के सामने यथा संभव पण्डाल व कुर्सी लगाकर दिखाया जाने, कृषि विज्ञान केन्द्रों, कृषक सेवा केन्द्रों पर भी दिखाये जाने की व्यवस्था की जायेगी। 

सविना जैन मन्दिर से चोरी प्रकरण का खुलासा, 500 साल पुरानी मुर्तियां चोरी के 2 आरोपी अरेस्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.