चाय बनाते समय भभका सिलेंडर, मासूम बच्ची और महिला की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 05:32:30 PM
gas-cylinder-explosion,The death of innocent children and women

जयपुर। राजधानी जयपुर के जमवारामगढ़ तहसील के धौला कस्बे में रविवार को एक महिला और उसकी तीन साल की बच्ची की आग से झुलसने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार धौला कस्बा के कुम्हारों के मोहल्ले में एक घर में चाय बनाने के दौरान गैस सिलेंडर भभक उठा। गैस सिलेंडर के अचानक भभकने के कारण इससे निकली आग ने चाय बना रहीं महिला मौसमी देवी (24) को अपनी चपेट में ले लिया।

वहीं घर के अंदर ही खेल रही मौसमी की बेटी पूनम (3) भी अपनी मां की चिख पुकार सुनकर उसके पास चली गई इस कारण वो भी आग की चपेट में आ गई। महिला और बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग भागकर उसके कमरे में पहुंचे और जलते हुए गैस सिलेंडर को मकान से दूर ले जाकर फेंका।

वहीं लोगों ने किसी तरह से महिला और उसकी बच्ची को आग से बचाया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। उधर महिला और बच्ची की आग से झुलसने पर मौत की बात पूरे इलाके में फैल गई।

वहीं महिला और बच्ची की मौत की सूचना के बाद एसडीएम नरेन्द्र मीणा, सरपंच, हल्का पटवारी भी मृतका के घर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। उधर सूचना पर पहुंचे महिला के पजिनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अभिरक्षा में व्यक्ति की मौत, आक्रोशित भीड़ ने थाने और प्रखंड कार्यालय पर किया हमला

धन दोगुना करने का लालच देकर लोगों को बनाते थे ठगी का शिकार, 7 लोग गिरफ्तार

UP: कार और ट्रक में भिड़न्त, दो की मौत, तीन घायल



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.