जयपुर हुआ शर्मसार, ऑटो में युवति से गैंगरेप के बाद सड़क पर फेंका...टीचर ने किया छात्रा के साथ बलात्कार!

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2017 04:20:53 PM
gang rape in auto rickshaw with women and rape by teacher in jaipur

जयपुर। राजधानी जयपुर में वहशीपन की सारी हदें पार कर देने वाले दो ऐसे मामले हैं जो शर्मसार कर देने वाले हैं। कुछ दिनों पूर्व बैंगलुरू और दिल्ली में हुए छेड़छाड़ के मामलों के बाद जयपुर में ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जो छोटी काशी नाम से मशहूर जयपुर शहर के लिए धब्बा हैं।

पहला मामला
यहां अलवर से जयपुर आई लड़की से तीन लड़कों और एक ऑटो चालक ने रेप किया और उसके बाद उसे बिना कपड़ों के एमएनआईटी के बाहर फेंककर फरार हो गए। घटना के बाद लड़की ने खुद कंट्रोल रूम में फोन कर घटना के बारे में पुलिस को बताया

डीसीपी ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि मूलतः उत्तरप्रदेश की रहने वाली पीड़ित लड़की जगतपुरा में अपने भाई के साथ रहकर कंपीटिशन एग्जाम (एसएससी) की तैयारी कर रही है। मंगलवार सुबह वह रेलवे स्टेशन पर उतरी और जगतपुरा स्थित अपने भाई के कमरे तक जाने के लिए ऑटो में बैठ गई। इस दौरान ऑटो में तीन अन्य लड़के भी थे।

लड़की के अकेला पा कर आरोपी लड़कों ने ऑटो को सुनसान जगहल (किसी पार्क में) पर रूकवाया और मुंह पर कपड़ा बांध कर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। रेप के बाद तीनों लड़कें वहां से फरार हो गए तो उसके बाद ऑटो चालक ने भी उसके साथ रेप किया और नग्न अवस्था में जेएलएन मार्ग स्थित एमएनआईटी के बाहर फेंक कर फरार हो गया।

घटना का शिकार हुई पीड़िता ने बाद में पुलिस कंट्रोल में फोन कर खुद के साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले गई। घटना के बाद पुलिस ने शहर भर में नाकेबंदी कराई और उसे लेकर सिंधी कैंप बस स्टेडं और रेलवे स्टेशन पहुंची जहां संदिग्ध ऑटोचालकों की शिनाख्त पीड़िता से करवाई गई। 

पीड़िता ने वहां पुलिस को बताया कि तीनों लड़के हिंदी में बात कर रहे थे और उससे पूछा की कहां की रहने वाली हो और यहां क्या करती हो? वे तीनों ऑटो में पहले से बैठे हुए थे। उन्हें कहां जाना था इसके बारे में पीड़िता को कोई जानकारी नहीं थी। 

पुलिस ने एमएनआईटी और रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में चार थानों से लगभग एक दर्जन से अधिक पुलिस अधिकारी जांच कर रहे है। अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लगा है।

दूसरा मामला
दूसरा शर्मसार कर देने वाला मामला जयपुर के सांगानेर थाना इलाके का है जहां 57 साल के एक अध्यापक ने अपनी ट्यूशन स्टुडेंट जिसकी उम्र लगभग 16 साल बताई जा रही है के साथ रेप कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार भी कर लिया है।

सांगानेर थाना पुलिस ने बताया कि नागरिक नगर सांगानेर निवासी पीड़ित लड़की के परिजनों ने मामला दर्ज कराया है कि विरेन्द्र सारस्वत नाम का टीचर जिसके पास उनकी 16 वर्षीय बेटी ट्यूशन पढ़ेन जाती है। पीड़ित लड़की 11वीं क्लास की स्टुडेंट है जो सोमवार शाम ट्यूशन पढ़ने गई थी। 

जब रोते हुए पीड़िता घर लौटी तो उसने सारी घटना अपने परिजनों को बताई। देर रात परिजन सांगानेर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने सोमवार देर रात को ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। उधर  पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेड़िकल मुआयना भी कराया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.