गडकरी ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 01:19:21 PM
Gadkari meets Thackeray

मुंबई। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उपनगर बांद्रा में स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। शिवसेना के प्रमुख मीडिया सलाहकार हर्षल प्रधान ने बताया कि गडकरी ने अपनी बेटी की शादी का निमंत्रण देने के लिए ठाकरे से मुलाकात की।

नोटबंदी पर शिवसेना के रूख को लेकर भाजपा के शीर्ष नेताओं और ठाकरे के बीच टेलीफोन पर हुई वार्ताओं के बाद यह बैठक अपने आप में महत्वपूर्ण है। इससे पहले, केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली, वैंकेया नायडू और राजनाथ सिंह ने नोटबंदी को लेकर ठाकरे की शंकाओं के निवारण के लिए उनसे बात की थी।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पिछले सप्ताह ठाकरे से बात की थी। ऐसा माना जाता है कि उन्होंने नोटबंदी के खिलाफ निकाले गए मार्च में शिवसेना के शामिल होने पर भाजपा की नाखुशी उनके समक्ष जाहिर की थी। हालांकि राजग का सहयोगी दल अपने आलोचनात्मक रूख पर टिका रहा और उसने कहा कि नोटबंदी के फैसले को एक बेहतर ढंग से लागू किया जा सकता था।

शिवसेना भाजपा की पुरानी सहयोगी है और ये दोनों दल केंद्र एवं महाराष्ट्र में सत्ता में हैं। पिछले सप्ताह शिवसेना केंद्र के नोटबंदी के कदम के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी के नेतृत्व में राष्ट्रपति भवन तक निकाले गए मार्च में शामिल हुई थी। इस मार्च में आम आदमी पार्टी और नेशनल कांफ्रेंस ने भी भाग लिया था।          -एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.