कांग्रेस शुरू से ही कालेधन के खिलाफ रही है: गहलोत

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 03:12:51 PM
From the start, Congress is against black money: Gehlot

जयपुर।  राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सदैव ही कालेधन के खिलाफ रही है और इसके रोकथाम के लिए समय-समय पर उचित कदम उठाती रही है।

गहलोत ने आज सीकर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस सदैव देश में कालेधन के खिलाफ रही है और इसकी रोकथाम के लिये समय समय पर प्रयास भी किए। 

केन्द्र सरकार द्वारा पांच सौ और एक हजार के नोटो को बंद करने के निर्णय पर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि कालेधन के खिलाफ उठाये गये कदमों का कांग्रेस ने स्वागत किया है लेकिन नोट बंद होने के कारण आम जनता को हो रही परेशानी के मद्देनजर सरकार को कदम उठाने चाहिये। उन्होंने कहा कि सरकार को यह भी बताना चाहिये कि 30 दिसम्बर के बाद कालेधन पर रोकथाम लगाने के लिये उसकी कार्य योजना क्या है।

उन्होंने कहा कि नोट बंद होने के चलते पूरे देश मे अफरा तफरी का माहौल बन गया है और आम जनता को बेहद परेशानी हो रही है। इस परेशानी से आम जनता को निजात दिलाने के लिए सरकार को जल्द से जल्द कोई कदम उठाना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि गहलोत सीकर में इस्लामिया कॉलेज और स्कूल के वार्षिक उत्सव में भाग लेने आये थे। इस अवसर पर सर्किट हाउस पहुंचने पर पूर्व उद्योग मंत्री राजेन्द्र पारीक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौधरी नारायाण भसह और हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए सुभाष महरिया सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने उनका स्वागत किया।        



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.