दोस्त ने प्रोपर्टी डीलर के घर की फायरिंग, पत्नी और बच्चे की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 12:03:17 PM
Friend firing of property dealer house, Wife and child's death

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर शायद आप दोस्ती पर विश्वास करने के लिए सोच उठे। जी हां, यहां एक दोस्त ने ही अपने दोस्त के घर जाकर फायरिंग कर दी। इस घटना में एक व्यापारी की पत्नी और उसके बेटे की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपने ही दोस्त प्रापर्टी डीलर के घर जाकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिससे दोस्त की पत्नी और बेटे की मौत हो गई और तीन अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार दिल्ली के मयूर विहार निवासी राजेश जौहरी मंगलवार रात करीब 11 बजे अपने मित्र प्रापर्टी डीलर अजय खुराना के नोएडा स्थित आवास पर गया था।

दोनों के बीच पैसों के लेन-देन की बात पर विवाद हो गया। इसके बाद राजेश ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दी। इस घटना में अजय खुराना की पत्नी अंजू (53) और उसके 25 वर्षीय पुत्र अंकुश की मौत हो गई। जबकि खुराना और उसका नौकर राजू घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि बाद में आरोपी राजेश जौहरी ने खुद को भी धारदार हथियार से घायल कर लिया। वहीं गोलियों की आवाजा सुनकर आस-पास रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां अजय खुराना की पत्नी अंजू और उसके पुत्र अंकुश को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस हादसे के बाद मामला दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.