भीषण हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत

Samachar Jagat | Monday, 20 Mar 2017 03:57:05 PM
Four youths die in road accident

रावलामंडी/श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में रुह को कपा देने वाला एक हादसा हुआ है। इस हादसे में एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई इस हादसे में एक साथ चार युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार रावलामंडी से खाजूवाला जाने वाली रोड पर रावला से करीब एक किलोमीटर दूर रविवार को एक कार अनियंत्रित हो गई और सडक़ किनारे एक पेड़ से जा टकराई।

यह हादसा इतना खतरनाक था कि कार में सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मतृक घड़साना के थे। पुलिस के अनुसार ये युवक घड़साना से खाजूवाला जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही इनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और इन चारों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इन चारों के मौत की खबर जैसे ही इनके घर पहुंची वैसे ही इनके घरों में कोहराम मच गया।

उधर सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को गाड़ी से निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। जहां इनके शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। उधर पुलिस ने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि जिस पेड़ से कार टक्कराई थी वह टूटकर कार के अंदर तक जा घुसा।

उन्होंने बताया कि पेड़ को काटकर कार से शवों को बाहर निकालना पड़ा। वहीं पुलिस के अनुसार हादसे में अमित चलानाए बन्टीए अंकुर छाबड़ा और गर्वित विश्नोई के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.