सडक़ हादसे में चार दोस्तों की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 08:04:16 PM
Four friends killed in road accident

जींद/ हरियाणा। हरियाणा के जींद जिले के खटकड़ गांव और बडौदा के बीच हुए एक सडक़ हादसे में चार दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि चारों की पहचान नरौरा डीवाई बुलंदशहर निवासी उत्तम अग्रवाल, कुरली बुलंदशहर निवासी आशीष रावत, गांव शिशोटर बलिया निवासी विवेक उर्फ मोंटू तथा अर्बन एस्टेट निवासी कपिल के रूप में हुई है। इनमें से उत्तम और कपिल दोनों का विवाह होना था।

उत्तम अपनी शादी का कार्ड देने के लिए आशीष और विवेक के साथ कपिल के घर गया था। वापस लौटते वक्त एक गाय उनकी कार के सामने आ गयी और चालक ने वाहन पर अपना नियंत्रण खो दिया। कार सडक़ पर खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे में चारों दोस्तोंं की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने चारोंं शवों का पोस्टमार्टम करा लिया है। सभी के शव एम्बूलेंस से उनके घरों को रवाना कर दिए गए हैं। एक अन्य दुर्घटन में मोटरसाइकिल और ट्रक की टक्कर मेें दो युवकों की मौत हो गई।

पुलिस ने कहा कि नरवाना में समैन रोड पर गांव दबलैन के पास मोटरसाइकिल और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में आलोक 18 और जॉनी 20 की मौत हो गई।

रोशनलाल एएसआई जांच अधिकारी, शहर थाना नरवाना ने कहा कि पुलिस ने मृतक के भाई अजय के बयान पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ तेज गति, लापरवाही से वाहन चलाकर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में कारवाई कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.