उज्जैन: बांध पर नहाने गए चार बच्चे डूबे, चारों की मौत

Samachar Jagat | Monday, 03 Apr 2017 01:51:15 PM
 Four children drowning on the dam, die

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले की महिदपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक बांध में नहाते समय पानी में डूब जाने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार आमडीखेड़ा गांव के बंजारा परिवार के चार बच्चे मनीष (12), अज्जू (11), विकास (9) और विकास नाम का एक अन्य लडक़ा रविवार को बांध में नहाने गए थे।

तभी वे चारों गहरे पानी में चले गए और उनकी डूब गए। जिससे उनकी मौत हो गई। उधर जब बच्चे कई घंटों बाद भी घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। बच्चों की तलाश के दौरान उन्हे बांध के पास बच्चों के कपड़े पड़े हुए मिले तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर गौताखोरों  के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने बांध में बच्चों की तलाश शुरू की। आखिरकार कई घंटों के बाद पुलिस बच्चों के शवों को पानी से निकालने में सफलता पाई। लेकिन इस दौरान सभी बच्चों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने सभी बच्चों के शवों को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

उधर क्षेत्र में एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत होने से इलाके में मातम छाया हुआ है। कई लोगों के तो घरों में चुल्हे भी नहीं जले। उधर सोमवार को एक ही घर से उठे चार बच्चों की अर्थी को देखकर लोग अपने आंखों में आंसूओं को रोक नहीं पाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.