राजस्थानः क्रिकेट पर सट्टा लगाते 4 गिरफ्तार, दो ठिकानों पर पुलिस की छापेमार कार्रावई

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 02:51:01 PM
four arrested batting on cricket in rajasthan

जयपुर। राजस्थान पुलिस ने कल देर रात दो अलग-अलग स्थानों पर छापा मारकर नौ लोगों को गिरफ्तार कर मोबाईल फोन, लेपटाप, कप्यूटर सहित क्रिकेट सट्टे में काम आने वाली सामग्री जब्त की है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पहली कार्यवाही नोखा और श्रीबालाजी के समीप छापा मारकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया और इन लोगों से मिली जानकारी के आधार पर नागौर शहर में एक रिसोर्ट पर छापा मारकर चार बुकियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से कई रजिस्टर, करीब 42 मोबाइल, 27 सिमें, छह लैंडलाइन फोन, दो लैपटॉप, दो कम्प्यूटर सहित क्रिकेट सट्टे में काम आने वाली सामग्री जब्त की है।

पुलिस के अनुसार नागौर में की गयी क्रिकेट सट्टा की संभवत यह पहली घटना है जिसमें दस करोड रूपये से अधिक के सट्टे का हिसाब मिला है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल सूचना मिली कि नागौर एवं नोखा क्षेत्र के बीच बड़े बुकियों द्वारा क्रिकेट पर सट्टा लगाया जा रहा है जिस पर बीकानेर पुलिस ने नोखा एवं श्रीबालाजी के मध्य दबिश देकर पांच युवकों को हिरासत में लिया। इनमें प्रदेश एक नामी बुकी भी शामिल बताया जा रहा है। 

इनसे पूछताछ के आधार पर देर रात नागौर एवं बीकानेर पुलिस की टीम ने डीडवाना रोड स्थित एक रिसोर्ट में दबिश देकर कार्रवाई को अंजाम दिया। यहां पकड़े चारों आरोपियों से नागौर कोतवाली एवं नोखा क्षेत्र में पकड़े पांचों आरोपियों से नोखा पुलिस पूछताछ कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.