बिहार में कोहरे का कहर, सड़क हादसों में पांच की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 01:56:46 PM
fog havoc in bihar five killed in road accidents

पटना। कोहरे के कारण बिहार के विभिन्न जिलों में आज हुए अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य की हालत गंभीर है। 

सासाराम से मिली रिपोर्ट के अनुसार रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के नूरसराय गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या दो पर आज तड़के ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया। 

मोटरसाइकिल सवार तीन युवक जब सासाराम से शिवसागर जा रहे थे तभी नूरसराय गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने उनके वाहन में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में जिले के नगर थाना के नूरगंज मुहल्ला निवासी अमीर (22) और गुड्डु (20) की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि सुमित गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन सहित फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से चालक मोटरसाईकिल सवार युवकों को देख नहीं पाया जिससे यह दुर्घटना हुए। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिये आवागमन को बाधित कर दिया।

वहीं पटना जिले के खगौल थाना क्षेत्र के रेलवे ओवर ब्रिज पर आज तड़के अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गयी। मृतकों की
पहचान राजधानी पटना के कदमकुंआ थाना के मछुआ टोली निवासी मोनु (25) और पीरबहोर थाना निवासी प्रेम (25) के रूप में की गयी है। एक अन्य दुर्घटना में पालीगंज में कुरकुरी पुल के पास एक ट्रक ने कुचल कर एक बुर्जुग की मौत हो गयी। 

उल्लेखनीय है कि पिछले तीन दिनों से मौसम में हुए अचानक बदलाव की वजह से राजधानी पटना समेत राज्य के अधिकतर जिलों में सुबह और शाम कोहरा लग रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.