बदायूं में टैंकर-कार भिड़ंत में 5 बरातियों की मौत, तीन घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Mar 2017 11:49:19 AM
Five people injured in tanker-car collision in Badayun, three injured

बदायूं। उत्तर प्रदेश में बदायूं के उझानी क्षेत्र में कार और टैंकर की भिडन्त में 5 बारातियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक (नगर) अनिल कुमार यादव ने बुधवार को यहां बताया कि बदायूं नगर के मोहल्ला जोगीपुरा निवासी कल्लू के पुत्र शरीफ हुसैन की बारात बुलंदशहर के अनूपशहर गई थी।

कल देर शाम बारात अनूपशहर से वापस लौट रही थी। बारात में शामिल होने गए मोहल्ले के कुछ युवकों ने अपने लिए अलग से एक टैक्सी बुङ्क्षकग पर ली थी जिसमें चालक समेत आठ लोग सवार थे। बरेली -आगरा राजमार्ग पर ग्राम गंगोरा के निकट उनकी कार सामने से आ रहे टैंकर से जा टकराई।

जिसमें मोहम्मद परवेज(22),राहुल(21),अफसार(23),भैय्ये(20) और कार चालक राजू शर्मा (25) ने मौके पर ही मौत हो गई,जबकि गंभीर रुप से घायल अवरार, नसीम और नसीर हुसैन को इलाज के लिए बरेली में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद टैंकर चालक वाहन सहित फरार हो गया। पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.